रविवार, सितम्बर 8, 2024
होमराजनीतिहनुमान बेनीवाल ने वसुंधरा राजे को कहा भ्रष्टाचार की देवी, मोदी को...

हनुमान बेनीवाल ने वसुंधरा राजे को कहा भ्रष्टाचार की देवी, मोदी को लेकर भी कसा तंज

हनुमान बेनीवाल : राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने अजमेर में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली पर तंज कसा। जयपुर में बेनीवाल ने पिंक सिटी प्रेस क्लब में विभिन्न मुद्दों को लेकर प्रेस वार्ता की उन्होंने कहा कि मोदी एक तरफ भ्रष्टाचार को लेकर बड़ी-बड़ी बाते कर रहे हैं. जबकि भ्रष्टाचार की देवी वसुंधरा राजे को पीएम ने अपने पास बैठा रखा था।

  1. नागौर सांसद ने केंद्र को घेरते हुए कहा कि साल 2014 में जब मोदी सरकार आई. तब अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में कच्चे तेल की जो कीमत थी, वो आज कम हो जाने के बावजूद पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ा दी. साथ ही ऐलान किया कि जनहित के मुद्दो को लेकर राजस्थान में RLP जून में 8 प्रदर्शन और रैलियां करेगी।
  2. उन्होंने बढ़ती महंगाई और केंद्र के महकमों में खाली पड़े पदों को लेकर भी केंद्र पर निशाना साधा. सांसद ने कहा कि मोदी काला धन लाने में नाकाम रहे और राजस्थान में बीजेपी विपक्ष की भूमिका से गायब रही. कांग्रेस के खिलाफ धरातल पर कोई संघर्ष राजस्थान की भाजपा ने नही किया. वहीं, सांसद ने केंद्र पर CBI और ED जैसी एजेंसियों के दुरुपयोग करने का आरोप भी लगाया।
  • बेनीवाल बोले कि बीजेपी में नेतृत्व का कोई चेहरा नहीं है और 6 बार खुद पीएम मोदी यहां आ गए. केंद्र की सेना में अग्निपथ योजना को युवा विरोधी बताते हुए कहा कि ऐसी योजना से युवा आहत हैं.. वहीं, पहलवानों के आंदोलन पर कहा कि केंद्र के रवैए से आहत होकर पहलवानों ने मेडल गंगाजी में बहाने का निर्णय लिया था. बावजूद इसके केंद्र ने उनसे बात तक नहीं
  • राजस्थान लोक सेवा आयोग को लेकर बेनीवाल ने कहा कि पिछले 15 वर्षो में राजस्थान लोक सेवा आयोग के जो भी चेयरमैन रहे उनकी जांच करवानी चाहिए. क्योंकि उन्होंने अपने रिश्तेदारों को नियुक्तियां दे दी और दुर्भाग्य यह है कि जो मैट्रिक में मुश्किल से पास हुआ. उसे भ्रष्ट रूप से राजस्थान लोक सेवा आयोग के अध्यक्षों ने नियुक्तियां दे दी, जो बहुत बड़ी जांच का विषय है
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments