रविवार, सितम्बर 8, 2024
होमराष्ट्रीयसीमा और सचिन के पशुपति नाथ मंदिर में शादी को लेकर झूठे...

सीमा और सचिन के पशुपति नाथ मंदिर में शादी को लेकर झूठे दावे सबके सामने आए

सीमा हैदर और सचिन मीणा शुरू से ही ये दावा करते आए रहे हैं कि दोनों ने नेपाल के पशुपति नाथ मंदिर में शादी किया था। लेकिन अब ये दावा सबके सामने झूठ निकला।
आपको बता दें कि अपने प्यार के लिए पाकिस्तान से सरहद पार कर के भारत आने वाली सीमा हैदर से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है। फिलहाल सीमा यूपी एटीएस की हिरासत में है। सीमा हैदर को लेकर हर दिन इस केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सीमा हैदर ने जेवर कोर्ट में बयान दिया था कि उसने सचिन से नेपाल के पशुपति नाथ मंदिर में शादी किया था। और फिर उसी आधार पर कोर्ट से जमानत मिल गई थी।
लेकिन इस मामले में नेपाल के पशुपति नाथ मंदिर की देख रेख करने वाले पशुपति क्षेत्र विकास कोष के प्रवक्ता ने बताया कि पशुपति नाथ मंदिर में शादियां तो होती ही नहीं हैं। उन्होंने कहा कि न ही  मंदिर के भीतर और न ही प्रांगण में किसी को भी शादी करने की इजाज़त नहीं है। तो ऐसे में सवाल ये है जब नेपाल के पशुपति नाथ मंदिर में किसी को शादी करने की इजाजत नहीं है तो सीमा और सचिन ने पशुपति नाथ मंदिर में शादी कैसे की या फिर ये दोनों ने शादी नहीं की है। या दोनों झूठ बोल रहे हैं और झूठे दावे कर रहे हैं कि दोनों की शादी हो गई है।

क्या सीमा और सचिन ने शादी नहीं की है?

सूत्रों के अनुसार सचिन मीणा और सीमा हैदर शुरुआत से ही यही कहते हुए आए हैं कि दोनों ने नेपाल के पशुपति नाथ मंदिर में शादी किया थी। लेकिन पशुपति क्षेत्र विकास कोष के प्रवक्ता के मुताबिक, मंदिर में शादी न होने की बात कहने के बाद सीमा और सचिन की शादी के दावे झूठे साबित होते नजर आ रहे हैं। इसी बीच बड़ी खबर आ रही है कि नेपाल के पूर्व डिप्टी पीएम ने कहा है कि हम भारत को सहयोग देने से पीछे नहीं हटेंगे।
मीडिया रिर्पोट के मुताबिक, यूपी एटीएस ने तीन दिन बाद सीमा हैदर को ग्रेटर नोएडा के रबुपूरा में पेश किया था। बताया जा रहा है कि पिछले दो दिन से यूपी एटीएस लगातार सीमा हैदर से पूछताछ कर रही है। यूपी एटीएस का कहना है कि सीमा कई सवालों में उलझ चुकी है। इसलिए एटीएस सीमा के जवाब से पूर्ण रूप से संतोषजनक नहीं हैं। सीमा के कई ऐसे जवाब जो एटीएस को सोचने पर मजबूर कर रही है। 
 सूत्रों ने बताया है कि 4 जुलाई को सचिन और सीमा को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। अवैध प्रवासी को शरण देने पर पुलिस ने सचिन के पिता को भी गिरफ्तार कर लिया था, और फिर उसके बाद 7 जुलाई को दोनों को जमानत मिल गई थी। बताया जा रहा है कि जमानत मिलते ही सीमा हैदर ने भारत में अपने प्रेमी सचिन के साथ रहने की इच्छा जताई। बता दें कि गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने सीमा हैदर के तीन मोबाइल फोन फॉरेंसिक लैब भेजें हैं। जिसमें पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों को जांच की रिपोर्ट मिलने का इंतजार है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments