शुक्रवार, अक्टूबर 18, 2024
होमब्रजनरेन्द्र मोदी पर अंगुली उठाने वाले भारत के विकास में अवरोधक -...

नरेन्द्र मोदी पर अंगुली उठाने वाले भारत के विकास में अवरोधक – योगी

प्रबुद्व वर्ग सम्मेलन में मुख्यमंत्री

आदित्यनाथ योगी ने मागें मोदी के लिये वोट

हाथरस (जिनेन्द्र जैन /ब्रजांचल ब्यूरो)।
प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को हाथरस आकर प्रबुद्व वर्ग सम्मेलन में जिला भाजपाईयों को संबोधित कर पदधिकारियों की नब्ज टटोली व भाजपा प्रत्याशी अनूप वाल्मिकी को भारी मतों से जिता कर लोकसभा में भिजवाने की अपील की।

आगरा रोड स्थित अग्रवाल सेवा सदन में प्रबुद्व सम्मेलन को संबोधित करते हुये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अंगुली उठाने वाले भारत के विकास में अवरोधक हैं। यह लोग विकसित भारत के मार्ग के बैरियर हैं।हमें इन बैरियर को हटाना होगा और मोदी के नेतृत्व में सुरक्षित व समृद्ध भारत की परिकल्पनाको साकार करने के लिए कार्य करना होगा।हाथरस में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुये उन्होंने कहा कि विकसित भारत, सर्वांगीण विकास ही मोदी की गारंटी है। विकसित भारत में बिना भेदभाव हर व्यक्ति, जाति-समुदाय को सम्मान व आगे बढ़ने का अवसर मिले।
बेटी-व्यापारियों को समान सुरक्षा की गारंटी हो, जहां अराजकता नहीं बल्कि कानून का राज हो।
जातिवाद-परिवारवाद नहीं, सबका साथ-सबका विकास हो और यही विकसित भारत की परिकल्पना का आधार है। मोदी की गारंटी को हमने जमीनी धरातल पर उतरते देखा है, इसलिए पूरे देश को मोदी की गारंटी पर विश्वास है।

उन्होंने कहा कि हाथरस ब्रज मंडल का प्रवेश द्वार
है। मोदी ने 2020 में आत्मनर्भिर भारत की बात कही थी। जब हमने प्रदेश में प्रत्येक जनपद के उत्पाद को प्रोत्साहित करने के लिए ओडीओपी की नीति बनाई तो उसके पीछे मुरादाबाद की पीतल की कारीगरी, अलीगढ़ का हार्डवेयर, हाथरस की हींग, फिरोजाबाद का ग्लास आइटम आदि थे।

इस अवसर पर जिले के प्रभारी मंत्री असीम अरूण, लोकसभा प्रत्याशी अनूप वाल्मिकि, गुड्डू चौधरी, प्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश शर्मा, लोकदल जिलाध्यक्ष केशव देव चौधरी, सांसद राजवीर दिलेर, सदर विधायक अंजुला माहौर, सिकन्द्राराऊ विधायक वीरेन्द्र सिंह राणा, जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा उपाध्याय, पालिकाध्यक्ष श्वेता चौधरी, एमएलसी ऋषिपाल सिंह, नगर अध्यक्ष मूलचन्द्र वार्ष्णेय, ब्राहमण महासभा अध्यक्ष मदन मोहन गौड़, बृजेश वशिष्ठ के अलावा नगर के प्रमुख धर्माचार्य आचार्य सीपू जी महाराज, बल्लभ जी महाराज, गगन बल्लभ, मनोज द्ववेदी, आचार्य पंकज शास्त्री, पं0 गणेश चन्द्र वशिष्ठ, संगम गिरी, शहर के चिकित्सक, अधिवक्ता और अन्य प्रबुद्ध वर्ग के लोग मौजूद रहे। सम्मेलन की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष शरद माहेश्वरी व संचालन रूपेश उपाध्याय ने किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments