रविवार, सितम्बर 8, 2024
होमब्रजयूपी में फिल्म बनाना तो बहुत जरूरी है - शहबाज खान

यूपी में फिल्म बनाना तो बहुत जरूरी है – शहबाज खान

हाथरस (ब्रजांचल ब्यूरो)।
करीब 150 फ़िल्में और बहुत सारे सीरियलों में काम कर चुके अभिनेता शहबाज़ ख़ान ने कहा है कि वह अब से पहले भी कई बार छोटे शहरों में जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि कोई शहर छोटा नहीं होता सारे शहर एक जैसे होते हैं। छोटे बड़े शहरों को मिलाकर भारत बना है।

जनपद में “जिला हाथरस” फीचर फिल्म की शूटिंग चल रही है। जिसके लिए बड़े-बड़े कलाकार जनपद पहुंच रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण 3 पीएसके प्रोडक्शन के बैनर तले हो रहा है। जिसमें अपना रोल अदा करने अभिनेता और अभिनेत्री पहुंच रहे हैं।

अभिनेता शहबाज़ ख़ान ने कहा कि आजकल तो खास तौर से मिर्जापुर, हाथरस, गाजियाबाद है इन सारे जिलों में शूट की कहानी होती है तो वही जाकर शूटिंग होती है। इसका मजा और ही होता है वहीं का माहौल वहीं की गलियां,सड़के, वहां के लोग सब कुछ मिलकर बहुत इंटरेस्टिंग हो जाता है।

अभिनेता ने बताया कि टीपू सुल्तान, चंद्रकांता ,महाराणा प्रताप, युग जैसे बहुत सारी सीरियलों में 15 साल तक काम किया है।उन्होंने बताया कि तब्बू के साथ दरमियां फिल्म उनकी अच्छी फिल्मों में से थी।जिद्दी भी बहुत अच्छी थी। उन्होंने कहा लोगों को जो पसंद आए वही फिल्म अच्छी होती है।

शहबाज़ ख़ान ने कहा कि यूपी में तो फिल्म बनाना बहुत जरूरी है क्योंकि यहां बहुत बड़ी बेल्ट है। यहां का कल्चर व अन्य सब कुछ काफी इंटरेस्टिंग बनाता है। ज्यादातर कहानी भी यूपी की होती है। उन्होंने बताया कि “जिला हाथरस” फिल्म में वह एक दबंग प्रधान बने हैं जो पिछले 5 सालों से पावर में है उसको एक नया बंदा जो सच्चाई के रास्ते पर चलने वाला है, समाज के लिए काम करने वाला है कैसे इलेक्शन में हराता है उसके ऊपर यह कहानी है। उन्होंने उम्मीद जताई लोगों को यह फिल्म पसंद आएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments