रविवार, सितम्बर 8, 2024
होमब्रजजिला हाथरस फिल्म स्टोरी सुनते ही सबने हां की - मिथुन

जिला हाथरस फिल्म स्टोरी सुनते ही सबने हां की – मिथुन

हाथरस (ब्रजांचल ब्यूरो)।

इन दिनों हाथरस में जिला हाथरस फिल्म की शूटिंग चल रही है। कई फिल्मों में एक्टिंग कर चुके गौरव रूपदास इस फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं।

गौरव रूपदास ने बताया उन्होंने बहुत सारे शो किए हुए हैं।वह रामायण के रामानंद सागर के परिवार का हिस्सा हैं। उन्होंने उनके बेटे मोती सागर ने ज़ी टीवी के लिए रामायण बनाई थी उसमें उन्होंने शत्रुघ्न का रोल निभाया था। इसके अलावा पटियाला वेब, भाग्य विधाता और भी काफी शो है जिसमें उन्होंने काम किया है। उन्होंने बताया इस फिल्म में कास्टिंग डायरेक्टर मिथुन जी की वजह से उन्हें रोल मिला है।

गौरव ने बताया कि अभी चार-पांच महीने पहले वह नाडियाडवाला जी के एक शो की शूटिंग के लिए गोरखपुर गए थे। वहां का एक अलग कलचर था। योगी जी के शहर गया था दोबारा मोका मिला है तो फिर यूपी आया हूं। यूपी के बारे में पहले जैसे सुनते थे उस हिसाब से अब काफी डेवलप हो चुका है। पुरानी चीज है यहां का माहौल पहले जो था वह न तो सुनने में आ रहा है और ना ही देखने में। उन्होंने बताया हाथरस आने से पहले उनका मथुरा जाना जरूर हुआ था।

इस फिल्म में महिला कैमरा पर्सन का रोल निभाने वाली प्रीति वर्मा ने बताया कि वह पहली बार किसी छोटे शहर में आई है। यहां आकर उन्हें अच्छा लग रहा है। गांव, देहात में फिल्म की साइट पर जाकर शायद और अच्छा लगे।उन्होंने बताया इस फिल्म से पहले उन्होंने साउथ की एक मूवी में काम किया था।उनकी एंट्री भी इस फिल्म में मिथुन जी की वजह से ही हुई है। फिल्म के बारे में उन्होंने बताया कि इस फिल्म में उनकी भूमिका कैमरा वूमेन की है ,शिवम रिपोर्टर है।

कास्टिंग डायरेक्टर मिथुन चौहान ने बताया है कि उन्हें कास्ट करने में कोई दिक्कत नहीं आई। स्टोरी सुनते ही सबने हां की किसी ने भी नहीं कहा कि स्टोरी अच्छी नहीं है। सब बहुत खुश हैं।यह स्टोरी करप्शन के अगेंस्ट है।सब चाहते हैं कि हमारा सिस्टम ,समाज सुधारे।

वहीं पहली बार किसी फिल्म में काम करने वाली कीर्ति

ने बताया कि यह उसकी पहली फिल्म है इस फिल्म में उसे एक गांव की लड़की का रोल मिला है जो करप्शन के खिलाफ लड़ती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments