रविवार, सितम्बर 8, 2024
होमराष्ट्रीयचंडीगढ़ से उन्नाव जा रही बस कंटेनर से टकराई  दो का करूणांत

चंडीगढ़ से उन्नाव जा रही बस कंटेनर से टकराई  दो का करूणांत

– एक दर्जन से अधिक यात्री घायल

सिकन्दराराऊ /हाथरस।

प्राइवेट बस जी टी रोड पर खड़े कंटेनर से टकरा गयी जिससे उसमें सवार यात्री घायल हो गये तथा दो लोगों का करुणांत हो गया ।  सिकंद्राराऊ थाना के गांव टोली के पास हुआ सड़क हादसा चंडीगढ़ से एक बस जो की उन्नाव की ओर जा रही थी बताया जाता है कि बस सुबह करीब 4ः00 बजे सिकंद्राराऊ थाना क्षेत्र के गांव टोली के निकट पहुंची तो खडे कंटेनर में जा घुसी जिसमें एक दर्जन से अधिक  लोग घायल हो गये जिन्हे  अलीगढ़ मैडीकल व  हाथरस जिला अस्पताल के लिये रैफर कर दिया गया है।

दो व्यक्ति की मौत मौके पर ही हो गई , बस में सवार यात्रियों ने बताया की सिकंद्राराऊ से पहले बस चालक और परिचालक और उसके साथियों द्वारा लगातार दारू पीकर गाड़ी चला रहे थे जिसके चलते  ज्यादा नशे में हो जाने की वजह से नींद का झोंका आ गया और गाड़ी अनियंत्रित हो गई, जो रोड पर खडे़ टैंकर में जा टकराई। सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस  व  ए एसपी हाथरस पहुंच गए पुलिस और एंबुलेंस की मदद से तत्काल सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया।

चिकित्सकों ने घायलों का प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया और इलाका पुलिस ने मृतक के  शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments