रविवार, सितम्बर 15, 2024
होमअलीगढ़खैर चैयरमेन संजय शर्मा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिष्टाचार...

खैर चैयरमेन संजय शर्मा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिष्टाचार भेंट की

  • चैयरमेन संजय शर्मा ने प्रमुख समस्याओं से अवगत कराया
  • मुख्यमंत्र ने दिया निराकरण का आश्वासन 

खैर (अमित शर्मा)।
खैर नगर पालिका के चैयरमेन संजय शर्मा ने रविवार को लखनऊ स्थित मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिष्टाचार भेंट की उनके साथ हाथरस लोकसभा क्षेत्र के सांसद अनूप प्रधानअलीगढ़ जनपद के पूर्व जिला अध्यक्ष भाजपा ठा. गोपाल सिंह भी उपस्थित रहे।


चैयरमेन संजय शर्मा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री से शिष्टाचार भेंट के दौरान खैर नगर की तीन प्रमुख समस्याओं से उन्हें अवगत कराया । चैयरमेन संजय शर्मा से फोन पर हुई वार्ता के दौरान उन्होंने बताया कि खैर में राजकीय कन्या इंटर कॉलेज के लिए जगह खाली पड़ी है उन्होंने राजकीय कन्या इंटर कॉलेज बनवाने की मांग को रखा। मुख्यमंत्री महोदय ने कहा है कि राजकीय कन्या इंटर कॉलेज का आप प्रस्ताव बनवाकर शासन को भेजे हम यहां से इंटर कॉलेज स्वीकृत कर देंगे।

दूसरी मांग उन्होंने खैर कस्वे के अलीगढ़ जट्टारी पलवल रोड स्थित दोनों किनारे इंटरलॉकिंग की प्रमुख समस्याओं को रखा। मुख्यमंत्री जी ने कहा कि लोक निर्माण विभाग से इसका प्रस्ताव करा कर भेजिए। वही खैर स्वास्थ्य केंद्र को ट्रामा सेंटर बनवाने की मांग को भी रखा। उन्होंने कहा कि जल्द ही खैर स्वास्थ्य केंद्र का विस्तारीकरण कर दिया जाएगा। बता दें की खैर नगर पालिका के चैयरमेन संजय शर्मा एक विकास पुरुष के रूप में उभर कर जनता के सामने आए हैं। उनकी यह मुलाकात प्रदेश के मुख्यमंत्री से पहली मुलाकात नहीं है। वह पूर्व मे भी कई बार प्रदेश के मुख्यमंत्री से लेकर कैबिनेट मंत्री व नगर विकास मंत्री संबंधित कई अधिकारियों से खैर नगर के विकास के संबंध में कई बार भेंट कर चुके हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments