रविवार, सितम्बर 8, 2024
होमब्रजआम जन की आवाज बनेगा जन सेवार्थ मंच

आम जन की आवाज बनेगा जन सेवार्थ मंच

हाथरस (जिनेन्द्र जैन) । पूर्व सभासद एक नये संगठन के साथ समाज की सेवा में जुटेंगे। गरीबों की आवाज , जरूरतमंदों की आवश्यकता ,असहायों की वैशाखी के रूप में कार्य करने के संकल्प के साथ आमजन की मदद के लिए नया समाजिक संगठन जन सेवार्थ मंच की घोषणा कर दी गई।
अलगर्जी नगला रोड़ स्थित स्थित एक गेस्ट हाउस में पूर्व सभासदों की बैठक हुई। बैठक में समाजिक कार्यकर्ता आशीष सेंगर ने जन सेवार्थ मंच के नाम का प्रस्ताव सुझाया जिसे सर्व सम्मति के साथ स्वीकार कर लिया गया। यह संगठन गरीबों , असहायों , जरूरतमंदों की आवाज बनेगा। उनकी न्याय की लड़ाई लड़ेगा। सनातन संस्कृति के विस्तार एवँ संरक्षण के लिये कार्य करेंगा। मंच सरकार के साथ सहयोग करते हुए भी काम करेगा। इसके माध्यम से आमजन की आवाज को सरकार तक पहुंचाया जाएगा। मंच के माध्यम से पर्यावरण संरक्षण की दिशा में भी कार्य किया जाएगा।
जल्द ही संचालन टीम का गठन कर इसका विस्तार किया जायेगा और समाज के गणमान्य नागरिकों को जोड़ा जायेगा। मंच में किसी भी सेक्टर के लोग जुड़ सकते हैं। मंच के नाम की घोषणा से पूर्व वैदिक मंत्र उच्चारण के साथ हवन यज्ञ किया गया।
इस अवसर पर पूर्व सभासद नारायण लाल ,पूर्व सभासद वीरेंद्र माहौर ,पूर्व सभासद भगवान वर्मा , पूर्व सभासद हरप्रसाद माहौर ,समाजिक कार्यकर्ता आशीष सेंगर ,विद्धवान पंडित हिमांशु मिश्र , मनीष कूलवाल आदि मौजूद रहे।


RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments