रविवार, सितम्बर 8, 2024
होमराजनीतिअमित शाह ने कहा पीएम मोदी ने देश को सुरक्षित बनाया है

अमित शाह ने कहा पीएम मोदी ने देश को सुरक्षित बनाया है

मध्य प्रदेश में इस साल के आखिरी में विधानसभा चुनाव होने जा रहा है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह इंदौर में हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में सोनिया-मनमोहन पर चोट किया है।

आपको बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश बीजेपी यूनिट को देश का सबसे अच्छा संगठन बताया है। साथ ही इंदौर में आयोजित बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में अमित शाह ने कहा कि मध्य प्रदेश का पार्टी संगठन देश का नंबर वन संगठन है। उन्होंने कहा कि इसे बनाने में दिवंगत कुशाभाऊ ठाकरे ने दधीचि की तरह अपनी अस्थियां गला दीं तो राजमाता राजघराने की मर्यादा लांघकर गांव-गांव और गली-गली घूमीं।

बताया जा रहा है कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश बीजेपी यूनिट को देश का सबसे अच्छा संगठन बताया है। इंदौर में आयोजित बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मध्य प्रदेश का पार्टी संगठन देश का नंबर वन संगठन है। उन्होंने कहा, इसे बनाने में दिवंगत कुशाभाऊ ठाकरे ने दधीचि की तरह अपनी अस्थियां गला दीं, तो राजमाता राजघराने की मर्यादा लांघकर गांव-गांव और गली-गली घूमी।

अमित शाह ने कहा बीजेपी गरीबों के दिलों की धड़कन है

अमित शाह ने कहा आप सभी यहां से यह संकल्प लेकर जाएं कि हम परिश्रम की पराकाष्ठा करेंगे और 2023 में रिकॉर्ड बहुमत से प्रदेश में बीजेपी की सरकार तथा 2024 में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे। साथ ही अमित ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में एक सीट कम रह गई थी, लेकिन इस बार पूरी 29 सीटों पर कमल खिलाएंगे। उन्‍होंने कहा कि देश में 70 सालों तक कांग्रेस सरकार रही, लेकिन गरीबों के लिए कोई काम नहीं किया गया।
शाह ने कहा कि बीजेपी की सरकार आने के बाद गरीबों के लिए जो काम हुए हैं। उसी कारण आज बीजेपी गरीबों के दिलों की धड़कन और नरेंद्र मोदी गरीबों के मसीहा बन गए हैं। इसके बाद अमित ने कहा मध्यप्रदेश में जब कमलनाथ की सरकार थी, तो उस सरकार ने किसान सम्मान निधि योजना के लिए पात्र किसानों के नाम नहीं भेजे। फिर उसके बाद शिवराज की सरकार बनी और 10 दिनों में पात्र किसानों की सूची पहुंचा दी गई थी।

शाह बोले नरेंद्र मोदी ने देश को सुरक्षित बनाया है

शाह ने कहा कि आज प्रदेश के 91.90 लाख किसानों को किसान सम्मान निधि मिल रही है। 60.22 लाख घरों में नल कनेक्शन दिए हैं और 3.6 करोड़ गरीबों को पांच लाख तक का इलाज मुफ्त मिल रहा है। 80 लाख घरों में शौचालय बनाए गए हैं। साथ ही 1.2 करोड़ परिवारों के लिए प्रति व्यक्ति प्रतिमाह पांच किलो अनाज नरेंद्र मोदी की सरकार दे रही है और शिवराज की सरकार उसे घर तक पहुंचा रही है। उन्होंने कहा 11 लाख बहनों को उज्जवला योजना के गैस कनेक्शन भी मिले हैं। 
आगे शाह ने कहा कि 53 लाख प्रधानमंत्री आवास के लिए सवा दो लाख करोड़ रुपये हितग्राहियों के खातों में पहुंचाए गए हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने नौ सालों में दुनिया में भारत का झंडा बुलंद किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम जहां जाते हैं, वहां मोदी-मोदी के नारे लगते हैं। ये नारे नरेंद्र मोदी के लिए नहीं, बल्कि मालवा की धरती, मध्यप्रदेश और भारत के लिए लगते हैं। नरेंद्र मोदी ने देश को सुरक्षित बनाया है।
 
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments